In Article Ad

Tuesday, September 8, 2020

Best Indian Mobile feature phone Karbon k111 super star review

नमस्कार,

   आजके ब्लॉग पोस्ट में आपका स्वागत हैं | आइए आज हम देखते हैं - Karbon K111 Super Star - जो कि एक इंडियन फोन है |  इस फोन का 1 साल के बाद, 1 साल उपयोग करने का experience | 1 साल पहले मैंने इस फोन का Unboxing का वीडियो डाल दिया था | आपने अगर नहीं देखा है तो आप इस लिंक पर जाकर आप देख सकते हैं:https://hpratap.blogspot.com/2019/09/feature-phone.html

   कुल मिलाकर यह फोन मुझे ठीक लगा | कम रेंज वाले इस फ़ोन में बहोत सारे फीचर्स है इसमें | इसके बारे में मैंने जो भी अनुभव किया हैं वह आपको बताने वाला हूँ |

विडियो: Karbon k111 super star after 1 year review

Video link :https://youtu.be/ARORB9csDQE

वीडियो पसंद आये तो कृपया सब्सक्राइब और शेयर करना ना भूलें

   तो देखिए यह फोन मैंने पुरे १ साल पहले खरीद लिया हैं और इसका अच्छा-खासा उपयोग भी किया है, हाँ, कभी-कभार मुझे Android Smartphone की जरूरत होती थी तो मैं इसे घर पर ही रख देता था | फिर भी मैंने लगभग 70% उपयोग किया है| 

   इसमें जो फीचर है, वह तकरीबन Smartphone के बराबर है हां भले ही इसमें android system नहीं है (इसमें Feature phone की default operating system होती है|) और इसमें Auto Answer Mode भी है |

   इसमें जो LED Flashlight Torch है, खरीदने के चार महीनों के बाद इसने काम करना बंद कर दिया इसलिए LED light मैंने बदल दिया है|  

   दूसरा Problem - यह फ़ोन अगर तीन-चार दिन बिना उपयोग किए, Power off करके में रख देते हो और बैटरी Full charge करके रखता हूँ, तभी भी इसकी बैटरी तीन-चार दिन के बाद बिल्कुल लो (Low) हो जाती है, फ़ोन लगभग डेड (Dead) सा हो जाता है|

   इसमें और एक छोटा सा Problem है, यह Problem हर Normal फोन में होता हैं - इसका Display धूप में Clear दिखाई नहीं देता है |

   पता नहीं क्यों, मुझे यह कोई बड़ी Problem नहीं लग रही है|
   इसकी आवाज अच्छी है, कॉल आसानी से अच्छी तरह से कर सकते हैं, रेंज भी अच्छी पकड़ता है बाकी सब कुछ वैसा ही है, जैसा कि unboxing करते हुए मैंने 1 साल पहले दिखाया था | इसे एक Selfie कैमरा भी है और एक Back कैमरा भी हैं दोनों कैमरे अच्छी तरह से काम कर रहे हैं | हालांकि कैमरा थोड़ा लो क्वालिटी का है | मुझे लगता है इस फोन के हिसाब से इसमें दिए गए features बहुत अच्छे है|  तो यह सब कुछ है जो इस फोन के बारे में जितना मैंने कहना था|

पढ़ने के लिए धन्यवाद! अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया शेयर करें!

प्रताप भोंसले
Pratap's Lifetech
 मेरा YouTube चैनल:

*यदि आप कुछ खरीदना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं:

No comments: