In Article Ad

Sunday, September 13, 2020

24 Years old 5 inch TV, Small Portable TV - Television

* To read in English, click here

नमस्ते ! Pratap's Lifetech ब्लॉग में आपका स्वागत है!

आज हम कुछ नया देखेंगे / पढ़ेंगे। 

   लगभग 23-24 साल पहले, न मोबाइल था और न ही स्मार्ट फोन था, मनोरंजन के बहुत कम साधन थे जैसे टीवी, रेडियो, अखबार। मैंने इस 5 इंच के इस ब्लैक एंड व्हाइट (Black and White) टीवी को लगभग 23-24 साल पहले खरीदा था। मुझे इसकी कीमत ठीक से याद नहीं है, मुझे लगता है, इसे मैंने 700-800 रु में खरीदा था। 

Video Link : https://youtu.be/_8IC_I49xm8

वीडियो पसंद आये तो कृपया सब्सक्राइब और शेयर करना ना भूलें

  समय धीरे-धीरे बदलता गया।

  इतना समय बीतने के बाद भी, बदला नहीं हैं तो यह टीवी। मुझे यह टीवी बहुत पसंद है, इसलिए मैंने इसे आज तक संभालकर रखा है। खरीदने के बाद आज तक मैंने इस पर रखरखाव के लिए कोई पैसा खर्च करने की जरुरत नहीं पड़ी है, फिर भी यह पहले की तरह काम कर रहा है|  आवाज अच्छी आ रही है लेकिन तस्वीर ठीक से नहीं दिख रही है | मेरे घर के चारों ओर बड़ी-बड़ी इमारतें बनी हुई हैं, शायद इसलिए रेंज ठीक से नहीं आ रही है, फिर भी मैं इस टीवी को देखकर बहुत खुश हूँ। इस टीवी को देखकर बीते दिनों की पुरानी यादें ताजा हो गयी। शायद आपकी भी कुछ पुरानी यादें ताजा हो गयी होंगी |

पढ़ने के लिए धन्यवाद! अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया शेयर करें!

प्रताप भोंसले
Pratap's Lifetech
 मेरा YouTube चैनल:

*यदि आप कुछ खरीदना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं:

No comments: