In Article Ad

Saturday, September 5, 2020

कच्चे पपीते की सब्जी ! Papaya Vegetable !

* To read in English, click here

  मेरे घर में, ज्यादातर जैविक और प्राकृतिक भोजन पकाया और खाया जाता है। घर के बगीचे में, बिना किसी खाद के सब्जियां, फल आदि उगाने का प्रयास किया जाता है।
इस बारिश के माहौल में और Lockdown (कोरोना) होने की स्थिति में, मेरे परिवार के सदस्य घर पर लगे पेड़ से कच्ची पपीता की सब्जी खाने के लिए इच्छुक हो गए। फिर सोचा कि क्यों न आप सभी को इसमें शामिल किया जाए, तो ज्यादा मजा आएगा। इसलिए मैं आपके लिए यह वीडियो बना रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आपको यह वीडियो देखने में मज़ा आएगा।
वीडियो पसंद आये तो कृपया सब्सक्राइब और शेयर करना ना भूलें
पढ़ने के लिए धन्यवाद! अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया शेयर करें!

प्रताप भोंसले
Pratap's Lifetech
 मेरा YouTube चैनल:

*यदि आप कुछ खरीदना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं:

No comments: