In Article Ad

Friday, September 4, 2020

अरबी Taro / अळू / के पत्तोंकी सब्जी recipe - Hindi

* To read in English, click here

अरबी (Taro)
कुछ सब्जियाँ मैंने अपने घर के बगीचे में लगाना शुरू कर दिया है। मेरे घर में अरबी के पत्तों की सब्जी बड़े चाँव से खाई जाती है| अरबी के पत्तों की सब्जी सेहत के लिए बहुत अच्छी होती है, इसलिए मैंने अरबी लगायी है| इसके लिए कोई खाद या रासायनिक दवाई नहीं डाली है, वैसे भी इसे इसकी ज़रूरत नहीं होती है।
   आज घर पर अरबी की सब्जी बनाई जा रही है, इसलिए मैं आपके लिए अरबी की सब्जी बनाने की आसान विधि / रेसिपी शेयर करने जा रहा हूँ। अगर आपको यह वीडियो पसंद आये तो प्लीज सब्सक्राइब और शेयर करें !
वीडियो पसंद आये तो कृपया सब्सक्राइब और शेयर करना ना भूलें
पढ़ने के लिए धन्यवाद! अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया शेयर करें!

प्रताप भोंसले
Pratap's Lifetech
 मेरा YouTube चैनल:

*यदि आप कुछ खरीदना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर सकते हैं:

No comments: